Udaipur/उमरडा ग्राम पंचायत सरपंच 25 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्ता

0

 उमरडा ग्राम पंचायत सरपंच 25 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

By n8news network 

22/02/2024

उदयपुर। ​एसीबी की स्पेशल यूनिट ने गुरूवार को रिश्वतखोर सरपंच के खिलाफ कार्यवाही करते हुए गिर्वा पंचायत समिति की ग्राम पंचायत उमरडा के सरपंच को 25 हजार रूपए की रिश्वत के साथ रंगे हाथो गिरफ्तार किया हैं।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की स्पेशल यूनिट के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश ओझा ने बताया कि परिवादी ने कार्यालय में उपस्थित होकर शिकायत दर्ज करवाई कि वह अपनी जमीन पर इंडस्ट्री लगाना चाहता हैं।

इस पर पंचायत कार्यालय में जाकर अनापत्ति प्रमाण पत्र के लिए प्रार्थना पत्र पेश किया तो ग्राम पंचायत सरपंच हीरालाल ने एक लाख रूपए रिश्वत देने की मांग की।

इस शिकायत का एसीबी की ओर से सत्यापन करवाया गया तो शिकायत सही पाई गई।


उन्होंने बताया कि एसीबी के उप महानिरीक्षक राजेन्द्र प्रसाद गोयल के सुपरविजन में इस कार्यवाही को अंजमा दिया गया। इसके बाद गिरफ्तार सरपंच से पूछताछ की गई साथ ही आवास सहित अन्य ठिकानों की तलाशी ली गई। सरपंच के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जारी हैं। बताया कि एसीबी के उप महानिरीक्षक राजेन्द्र प्रसाद गोयल के सुपरविजन में इस कार्यवाही को अंजमा दिया गया। इसके बाद गिरफ्तार सरपंच से पूछताछ की गई साथ ही आवास सहित अन्य ठिकानों की तलाशी ली गई। सरपंच के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जारी हैं।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)