Udaipur /युवती पर चाकू से हमला, युवती का इलाज जारी, प्रेम प्रसंग की बात आई सामने

0

 उदयपुर।

N8news network /22/09/24


उदयपुर के हिरण मगरी थाना क्षेत्र में रविवार दोपहर को एक युवक ने एक युवती पर चाकू से वार कर उसे घायल कर दिया। घटना के बाद आरोपी युवक फरार हो गए। राहगीरों को मदद से घायल महिला को हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर है। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। जानकारी अनुसार घटना हिरण मगरी थाना इलाके में बंजारा बस्ती की है। जहां युवक ने युवती ने चाकू से हमला कर दिया।

जिसके बाद युवती घायल होकर जमीन पर गिर गई। युवक तुरंत मौके से फरार हो गया। आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई। राहगीरों की मदद से घायल युवती को तुरंत पास के सेटेलाइट हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के उसे सरकारी एमबी हॉस्पिटल रैफर कर दिया। जहां उसका इलाज जारी है।

कहासुनी के बाद जेब से निकालकर मारा चाकू हिरणमगरी थानाधिकारी दर्शनसिंह ने बताया कि घटना में दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है। पीड़ित महिला को आरोपी युवक सागर शर्मा ने बंजारा बस्ती के पास मिलने के लिए बुलाया था। दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

बात इतनी बढ़ गई कि आरोपी युवक सागर ने अपनी जेब से चाकू निकालकर युवती पर हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गई। युवती का एमबी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया हैं। आरोपी को डिटेन कर लिया है। आगे मामले की जांच जारी है।



Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)