Udaipur /वल्लभनगर से जनता सेना की उम्मीदवार होगी दीपेंद्र कुंवर भीण्डर

0

वल्लभनगर से जनता सेना की उम्मीदवार होगी दीपेंद्र कुंवर भीण्डर


जनता सेना आज करेंगी नामांकन, इसके बाद होगी नामांकन रैली

Udaipur /वल्लभनगर जनता सेना राजस्थान के कोर कमेटी की बैठक शुक्रवार को भीण्डर राजमहल में आयोजित हुई। जिसमें अध्यक्षता संरक्षक व पूर्व विधायक रणधीर सिंह भीण्डर ने की। जिसमें तय किया गया कि वल्लभनगर विधानसभा से जनता सेना की उम्मीदवार दीपेंद्र कुंवर भीण्डर होगी। जिनका नामांकन 4 नवंबर शनिवार को वल्लभनगर उपखण्ड कार्यालय पर किया जायेगा। इसके लिए भीण्डर से सुबह 10 बजे कार्यकर्ताओं के साथ निकलेंगे। उल्लेखनीय हैं कि भाजपा से भी दीपेंद्र कुंवर को ही टिकट देने की चर्चा थी।

जीत के लिए इस बार होगा आर-पार का रण

जनता सेना कोर कमेटी बैठक में वल्लभनगर विधानसभा से चुनाव लड़ने के लिए प्रस्ताव मांगे गये, जिसमें सभी पदाधिकारियों ने महिला उम्मीदवार उतारने पर सहमति व्यक्त करते हुए दीपेंद्र कुंवर भीण्डर को उम्मीदवार बनाने का प्रस्ताव लिया। जिसको सर्वसम्मति से पारित करते हुए वल्लभनगर से दीपेंद्र कुंवर भीण्डर को उम्मीदवार घोषित किया गया। इसके अलावा चुनाव के लिए विभिन्न जिम्मेदारियां भी सौंपी गई। वहीं बैठक में सभी पदाधिकारियों ने कहां कि इस बार का चुनाव आर-पार का चुनाव हैं और इसको जीतने के लिए हर संभव प्रयास करना है।

बैठक में जनता सेना प्रदेशाध्यक्ष भूरालाल मेनारिया, प्रदेश महामंत्री प्रभाशंकर शर्मा, सज्जन सिंह राणावत, पारस नागौरी, देहात जिलाध्यक्ष धर्मराज मियावत, प्रकाश जैन, कमलेंद्र सिंह शक्तावत, राकेश पचोरी, रोशन जैन, आशाराम भाट, युवराज सिंह फीला, हितेश व्यास, शिवसिंह शक्तावत, युवा मोर्चा प्रभारी भगवान सिंह राठौड़, भीण्डर पंचायत समिति प्रधान हरिसिंह सोनीगरा, रोशन भावसार, अरुण भाणावत, मनमोहनसिंह मीणा आदि उपस्थित थे।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)